Kawasaki W 175

Kawasaki W 175 नए कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च, खूबसूरत बाइक्स में बड़ी फाइलें भी, यहां है सारी जानकारी

Kawasaki W 175 launch :कावासाकी W175 भारतीय बाजार में धूम मचा रहा है और हालिया खबरों में ध्यान आकर्षित कर रहा है। यह जीवंत बाइक अब भारतीय बाजार में कई विकल्पों के साथ पेश की गई है, जिसमें तीन वेरिएंट और छह रंगों का प्रभावशाली चयन शामिल है। अपनी गति के लिए प्रसिद्ध, यह गतिशील मोटरसाइकिल एक मजबूत 177 सीसी इंजन का दावा करती है, जो भारतीय सवारों के बीच इसकी लोकप्रियता को मजबूत करती है। कावासाकी W175 के बारे में अधिक विस्तृत जानकारी के लिए, नीचे पढ़ना जारी रखें।

Kawasaki W 175 price in india

इस मोटरसाइकिल की कीमत की बात करें तो दिल्ली में इसके एबोनी वेरिएंट की ऑन-रोड कीमत 1,43,827 रुपये है। इसके अतिरिक्त, दो और वेरिएंट उपलब्ध हैं जिनकी कीमतें लगभग 1,58,128 रुपये तक पहुंच गई हैं। प्रतिष्ठित कावासाकी कंपनी की यह बाइक एक उल्लेखनीय और रोमांचकारी सवारी के रूप में सामने आती है, जो अपने आश्चर्यजनक सौंदर्यशास्त्र और प्रभावशाली गति से उत्साही लोगों को मंत्रमुग्ध कर देती है। भारतीय बाजार में इस बाइक में 177cc का दमदार इंजन है, जो इसके आकर्षण को बढ़ाता है।

Kawasaki W 175

Kawasaki W 175 feature list

कावासाकी W175 की विशेषताओं पर चर्चा करते हुए, बाइक के डिजाइन में कई विशेषताएं शामिल हैं। डैशबोर्ड सिंगल-चैनल डिस्प्ले से सुसज्जित है, जिसमें एक डिजिटल ओडोमीटर, एक डिजिटल स्पीडोमीटर, एक टेक्नो मीटर और एक ट्रिप मीटर है। बाइक में एक विशिष्ट सिंगल-सीट कॉन्फ़िगरेशन है, जो इसके अद्वितीय सौंदर्य में योगदान देता है। इसके अतिरिक्त, कावासाकी W175 एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) को शामिल करके सुरक्षा को प्राथमिकता देता है।

सुविधा विशेषता
इंस्ट्रूमेंट कंसोल एनालॉग और डिजिटल
स्पीडोमीटर एनालॉग
टेकोमीटर डिजिटल
सीट प्रकार एकल
पैसेंजर फुटरेस्ट हाँ
सुरक्षा और सुविधा
स्पीडोमीटर एनालॉग
टेकोमीटर डिजिटल
ईंधन गेज डिजिटल
पास स्विच हाँ
पैसेंजर फुटरेस्ट हाँ

Kawasaki W 175 Engine

इस प्रभावशाली मोटरसाइकिल को चलाने के लिए, इसमें 177-सीसी, 6-2.0 एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक सिंगल-सिलेंडर इंजन है जो टैंक के नीचे आराम से स्थित है। यह पावरहाउस 13.2 एनएम के टॉर्क के साथ उल्लेखनीय 13 पीएस की शक्ति प्रदान करता है। इंजन की शक्ति वास्तव में उत्कृष्ट है। इस बाइक का कुल वजन महज 135 किलोग्राम है।

Kawasaki W 175

Kawasaki W 175 Suspension

प्रभावशाली कावासाकी मोटरसाइकिल के उल्लेखनीय सस्पेंशन और ब्रेकिंग सिस्टम पर चर्चा करते हुए, हमें 130 मिमी टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन वाला एक फ्रंट सेटअप मिलता है। यह हाइड्रोलिक डुअल-रेटिंग स्प्रिंग सस्पेंशन वाले रियर कॉन्फ़िगरेशन द्वारा सहजता से पूरक है।

Kawasaki W 175

Kawasaki W 175 Rivals

जीवंत भारतीय बाजार में कावासाकी W175 का सीधा मुकाबला रॉयल एनफील्ड हंटर 350 जैसी मोटरसाइकिलों से है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top