Hero Xtreme 125R

Honda SP की आई सामत, लॉन्च हुई Hero Xtreme 125R दमदार माइलेज के साथ किलर लुक में, कीमत बस इतनी

Hero Xtreme 125R: हीरो मोटोकॉर्प इंडिया ने भारतीय बाजार में एक शानदार मोटरसाइकिल पेश की है, जिसे होंडा एसपी 125 और टीवीएस रेडर 125 के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए रणनीतिक रूप से तैयार किया गया है। अपने गतिशील सौंदर्यशास्त्र और प्रभावशाली ईंधन दक्षता के साथ, यह बाइक लोगों की प्रशंसा हासिल करने के लिए तैयार है। भारतीय उत्साही.

Hero Xtreme 125R Price In India

होंडा मोटरसाइकिल ने अपनी नवीनतम बाइक के लिए एक आकर्षक डिजाइन का अनावरण किया है, जो बेहद आकर्षक दिखती है। यह मोटरसाइकिल दो वेरिएंट के साथ भारतीय बाजार में अपनी शुरुआत कर रही है। शुरुआती मॉडल की कीमत 95,000 रुपये है, जबकि प्रीमियम वेरिएंट की कीमत 99,500 रुपये एक्स-शोरूम है। इसके अतिरिक्त, बाइक तीन जीवंत रंग विकल्पों में उपलब्ध है: नीला, काला और लाल।

Hero Xtreme 125R

Hero Xtreme 125R Mileage

हीरो एक्सट्रीम 125आर कम्यूटर मोटरसाइकिलों की श्रेणी में आती है, जिसमें 125 सीसी का मजबूत इंजन है। निर्माता के दावे के अनुसार, यह बाइक प्रभावशाली ईंधन दक्षता प्रदान करती है, जो अपने शक्तिशाली इंजन के साथ 66 किलोमीटर प्रति लीटर तक पहुंचती है।

Hero Xtreme 125R Engine

हीरो एक्सट्रीम 125आर 124.7 सीसी सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन द्वारा संचालित है, जो पांच-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है। यह पावरप्लांट 8,250 आरपीएम पर 11.4bhp और 6,000 आरपीएम पर 10.5nm का टॉर्क पैदा करता है।

Hero Xtreme 125R Features

हीरो एक्सट्रीम 125 कई उन्नत सुविधाओं से सुसज्जित है, जो विशेष रूप से इसके पूर्ण डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर द्वारा उजागर किया गया है। इस अत्याधुनिक डैशबोर्ड में न केवल स्पीडोमीटर, टैकोमीटर, ट्रिप मीटर, गियर पोजिशन इंडिकेटर, फ्यूल गेज, सर्विस इंडिकेटर, मानक अलर्ट और एक घड़ी जैसे मानक तत्व शामिल हैं, बल्कि इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसी आधुनिक कार्यक्षमता भी शामिल है। सुविधाजनक चार्जिंग के लिए कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट और एक यूएसबी पोर्ट।

हीरो एक्सट्रीम 125 को जो चीज अलग करती है, वह है खतरे की चेतावनी अलर्ट और सिंगल-चैनल एबीएस की अग्रणी शुरुआत, जो इसे इस तरह की सुरक्षा सुविधाओं की पेशकश करने वाला अपने सेगमेंट में पहला बनाती है। यह मोटरसाइकिल पारंपरिक उपकरणों को अत्याधुनिक तकनीक के साथ सहजता से जोड़ती है, जो क्लासिक और समकालीन दोनों तरह की सवारी का अनुभव सुनिश्चित करती है।

Hero Xtreme 125R

Hero Xtreme 125R Suspensions And Brakes

हार्डवेयर और सस्पेंशन कर्तव्यों को सामने एक टेलीस्कोपिक फोर्क और पीछे एक मोनोशॉक द्वारा प्रबंधित किया जाता है। ब्रेकिंग कार्यों के लिए, आगे के पहिये डिस्क ब्रेक से सुसज्जित हैं, जबकि ड्रम ब्रेक पीछे की ओर रुकने की शक्ति को संभालते हैं।

Hero Xtreme 125R Rival

हीरो एक्सट्रीम 125 आर का मुकाबला भारतीय बाजार में टीवीएस रेडर 125, होंडा एसपी 125 और बजाज पल्सर एनएस 125 से होता है। 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top