Yamaha FZ 25

पल्सर को भी धूल चटाती है ये Yamaha FZ 25 बाइक, 1 लीटर तेल में चलती है इतने किलोमीटर

Yamaha FZ 25:-यदि आप आगामी वर्ष में अपने स्पोर्ट्स बाइक के सपने को साकार करने की इच्छा रखते हैं, तो यामाहा FZ 25 आपके लिए सही विकल्प हो सकता है। अपने पर्याप्त आकार के बावजूद, यह यामाहा मोटरसाइकिल लगभग 50 किलोमीटर प्रति लीटर का प्रभावशाली माइलेज देती है। यह बाज़ार में बजाज पल्सर NS200 के साथ प्रतिस्पर्धा करता है, जो एक पैकेज में प्रदर्शन और दक्षता चाहने वाले उत्साही लोगों के लिए एक आकर्षक विकल्प प्रदान करता है।

Yamaha FZ 25 Price in India

इस यामाहा मोटरसाइकिल का केवल एक ही संस्करण उपलब्ध है, जो 1,79,192 रुपये की कीमत के साथ दिल्ली की सड़कों पर धूम मचा रहा है। यह वॉलेट-फ्रेंडली स्पोर्ट्स बाइक के रूप में सामने आती है, जो दो स्टाइलिश रंगों: मेटालिक ब्लैक और रेसिंग ब्लू के बीच विकल्प प्रदान करती है। 152 किलोग्राम वजन के साथ यामाहा की यह बाइक बाजार में एक हल्का विकल्प है।

Yamaha FZ 25

Yamaha FZ 25 Engine

अगर इंजन की बात करें तो यामाहा FZ 25 में 249 cc का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन है जो 20.8 PS की पावर और 20.1 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। और इस इंजन के साथ इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। यामाहा की यह बाइक हाईवे पर करीब 50 किमी का माइलेज देती है। और शहर के अंदर करीब 42 किलोमीटर का माइलेज देती है। साथ ही तेल भरने के लिए यामाहा की इस बाइक में 14 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है।

Yamaha FZ 25 Feature

यामाहा की यह बाइक कई प्रभावशाली विशेषताओं का दावा करती है, जिसमें एक साइड स्टैंड इंजन कट-ऑफ स्विच और एक उन्नत मिडशिप मफलर कवर शामिल है। सुरक्षा को बढ़ाते हुए, यह डुअल-चैनल एबीएस वाले डिस्क ब्रेक से लैस है, जो क्लास डी बाय फंक्शनल एलईडी हेडलाइट्स और एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप से पूरित है। यह बाइक अपने मल्टीफ़ंक्शन नेगेटिव एलईडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ भी अलग दिखती है, जो इसके समग्र डिज़ाइन में परिष्कार का स्पर्श जोड़ती है।

Yamaha FZ 25

Yamaha FZ 25 Suspension and Break

बेहतर राइडिंग अनुभव के लिए यामाहा FZ 25 के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन और रियर में 7-स्टेप एडजस्टेबल मोनोक्रॉस सस्पेंशन है। ब्रेकिंग के मामले में, बाइक फ्रंट में 282 मिमी ड्रम ब्रेक और रियर में 220 मिमी ड्रम ब्रेक से लैस है। पढ़ने के अनुभव को और बेहतर बनाने के लिए, समग्र गुणवत्ता और प्रदर्शन में सुधार के लिए ट्यूबलेस टायरों को शामिल किया गया है।

Yamaha FZ 25 Rivals

यह यामाहा मोटरसाइकिल बाजार में सुजुकी गिक्सर 250 और बजाज डोमिनार 250 जैसे समकक्षों के साथ प्रतिस्पर्धा करती है। इसके अलावा, मूल्य निर्धारण के मामले में, यह बाइक टीवीएस अपाचे आरटीआर 200 4V और बजाज के साथ प्रतिस्पर्धा करती है। पल्सर NS200.

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top