Maruti FRONX Sigma

कार फाइनेंसिंग: केवल 1 लाख डाउन पेमेंट के साथ (Maruti FRONX Sigma) सुरक्षित करें। मारुति फ्रोंक्स ईएमआई विवरण अभी खोजें!

Maruti FRONX Sigma पेश है मारुति FRONX बेस मॉडल, एक सुंदर क्रॉसओवर एसयूवी जिसकी दिल्ली में आकर्षक शुरुआती कीमत 7,46,500 रुपये (एक्स-शोरूम) है। अपने कई उप-खंडों के साथ, एसयूवी खंड ऑटोमोबाइल बाजार में प्रमुखता से उभरा है। आज, हम मारुति सुजुकी द्वारा लॉन्च किए गए कॉम्पैक्ट क्रॉसओवर बाजार में एक नवागंतुक मारुति FRONX की जांच करते हैं। इस एसयूवी के लॉन्च के साथ, कंपनी एक नया अध्याय शुरू करती है और लोकप्रिय हैचबैक बलेनो को बाजार में सफलता दिलाती है।

किसी भी नए छोटे क्रॉसओवर पर विचार करने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए मारुति FRONX बेस मॉडल, सिग्मा की विशिष्टताओं के बारे में जानना जरूरी है। इस वाहन के बारे में जानने योग्य सभी बातें जानें, जिसमें सुविधाजनक वित्तपोषण विकल्पों के साथ इसे खरीदने का तरीका भी शामिल है। यदि आप एक आकर्षक और प्रभावी कॉम्पैक्ट क्रॉसओवर की तलाश में हैं, तो मारुति फ्रॉनक्स सिग्मा आपके लिए बिल्कुल सही विकल्प हो सकता है।

Maruti FRONX Sigma

Maruti FRONX: कीमत

हम बात कर रहे हैं इस एसयूवी सीरीज के बेस मॉडल मारुति फ्रॉनएक्स सिग्मा की। शुरुआती कीमत 7,46,500 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है और ड्राइव करते-करते कीमत बढ़कर 8,33,926 रुपये हो जाती है।

Maruti FRONX Sigma: फाइनेंस प्लान

नकद लेनदेन के माध्यम से मारुति फ्रंटेक्स सिग्मा को प्राप्त करने के लिए 7.46 लाख रुपये की आवश्यकता होती है। हालाँकि, यदि आपका बजट इस राशि से कम हो जाता है, तो परेशान न हों। केवल 1 लाख रुपये का शुरुआती भुगतान करके इस एसयूवी को खरीदने की व्यवहार्य रणनीति के बारे में जानें।

जो लोग 1 लाख रुपये के बजट में इस एसयूवी को खरीदना चाहते हैं, उनके लिए ऑनलाइन कार फाइनेंस कैलकुलेटर सुझाव देता है कि बैंक 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 7,33,926 रुपये तक का ऋण दे सकता है। ब्याज शुल्क लागू होंगे.

ऋण स्वीकृत होने पर, लेनदेन को समाप्त करने के लिए मारुति FRONX सिग्मा के लिए 1 लाख रुपये का डाउन पेमेंट अनिवार्य है। इसके बाद ऋण प्रक्रिया को अंतिम रूप दिया जाएगा। इसके बाद, ऋण चुकौती के लिए निर्धारित अवधि, अगले 5 वर्षों में 15,522 रुपये की मासिक किस्त जमा की जानी है।

क्या आप इस वित्तीय योजना के माध्यम से मारुति FRONX सिग्मा बेस मॉडल की खरीद पर विचार कर रहे हैं, इस एसयूवी के इंजन विनिर्देशों और माइलेज विवरण पर ध्यान देना उचित है।

Maruti FRONX Sigma: इंजन स्पेसिफिकेशन और माइलेज

मारुति फ्रोंटेक्स 1197 सीसी इंजन से सुसज्जित है, जो 6000 आरपीएम पर 88.50 बीएचपी का प्रभावशाली पावर आउटपुट देता है, साथ ही 4400 आरपीएम पर 113 एनएम का पीक टॉर्क देता है। इसका इंजन 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से चलता है। ईंधन दक्षता के मामले में, कंपनी का दावा है कि यह एसयूवी 21.79 किलोमीटर प्रति लीटर का उल्लेखनीय माइलेज हासिल करती है, यह आंकड़ा ARAI द्वारा प्रमाणित है।

Maruti Alto K10 LXI S-CNG Finance Plan Tata Nexon Smart Finance Plan Tata Altroz XE CNG Finance Plan
Toyota Rumion CNG Finance Plan Maruti Swift VXI CNG Finance Plan Toyota Glanza Base Model Finance Plan

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top